Friday, November 9, 2018

Tej Pratap Yadav- Aishwarya Rai Marriage: तेज प्रताप-ऐशवर्या राय की शादी बचाने के लिए विंध्यवासिनी माता की शरण में पहुंचा लालू परिवार, 11 दिन का यज्ञ शुरू

SHARE
Tej Pratap Yadav- Aishwarya Rai Marriage तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी को बचाने के लिए लालू परिवार अब विंध्यवासिनी माता की शरण में पहुंचा है. विंध्यवासिनी मंदिर में तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी को बचाने के लिए 11 दिनों का महायज्ञ शुरु हो चुका है.
Mata rani photo

मिर्जापुर: खतरे में पड़ी तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी को बचाने के लिए लालू परिवार विंध्वासिनी देवी की क्षरण में पहुंच गया है. तेज प्रताप-ऐश्वर्या राय की शादी बचाने के लिए विंध्वासिनी देवी मंदिर में 11 पंडित 11 दिनों तक पूजा कर रहे हैं जिसकी पूर्ण आहुति गुरुवार रात को डाली जाएगी.
लालू परिवार की तरफ से पूजा करा रहे पंडित राज मिश्रा के मुताबिक तेज प्रताप के नाम से हवन पूजा की जा रही है ताकि वो तत्काल चल रही समस्या से बाहर निकल सकें. पंडित राज मिश्रा के मुताबिक लालू परिवार का मां विंध्वासिनी में अटूट विश्वास है और वो अक्सर यहां आते हैं. विंध्वासिनी मंदिर यूपी बॉर्डर स्थित मिर्जापुर में है.
पंडित राज मिश्रा के मुताबिक उन्होंने भी तेज प्रताप यादव से फोन पर बात की जिस दौरान तेज प्रताप ने उनसे कहा कि वो माता से उनके लिए प्रार्थना करें. उन्होंने ये भी कहा कि लालू परिवार से वो लगातार संपर्क में हैं और उनके परिवार पर आई इस विपदा को निवारण के लिए वो लगातार पूजा और हवन कर रहे हैं.
गौरतलब है कि बिहार सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल की है और तब से वो घर नहीं लौटे हैं. पहले वो अपने पिता से मिलने रांची के रिम्स अस्पताल गए फिर वहां से पटना लौटने के रास्ते में गया रुक गए और फिर वहां से विंध्याचल होते हुए हरिद्वार पहुंच गए हैं.
SHARE

Author: verified_user