Wednesday, November 28, 2018

पीएम मोदी ने दिया राम मंदिर पर एक बड़ा बयान, कांग्रेस में मची खलबली

SHARE
पीएम मोदी ने दिया राम मंदिर पर एक बड़ा बयान

प्रधानमंत्री मोदी हाल ही में चुनावी रैली के कार्यक्रम को लेकर मध्य प्रदेश के बाद राजस्थान के अलवर में पहुंचे। जहां पर उन्होंने विपक्ष में बैठी कांग्रेस पर कई करारे हमले किए।

गौरतलब है कि राजस्थान के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की कड़ी टक्कर में हैं। यही वजह है कि प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस को लेकर कई करारे हमले कर चुके हैं। गौरतलब है कि इसी बीच राजस्थान में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राम मंदिर को लेकर भी बड़ा बयान दिया।


दरअसल वर्तमान समय में पूरे देश भर में राम मंदिर को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। इसी बीच पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के कुछ लोग न्यायालय में जाकर यह स्पष्ट तौर पर बोल रहे हैं कि चुनाव 2019 से पहले राम मंदिर का निर्माण नहीं होना चाहिए। ऐसे में भगवान राम और उनके मंदिर को लेकर कांग्रेस की राजनीति और नीति स्पष्ट रूप से समझी जा सकती है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास आगामी चुनाव में उतरने के लिए कोई भी मुद्दे नहीं बचे हैं। यही वजह है कि कांग्रेसी नेता कभी मोदी की मां को गाली देते हैं तो कभी नरेंद्र मोदी की जाति पूछ बैठते हैं। इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस के पास समाज में जातिवाद का जहर घोलने के अलावा और कोई काम नहीं है। तथा मुझे तो यह लगता है कि यह काम नामदार के इशारे पर हो रहा है।

हालांकि राम मंदिर के समर्थन में उतरी तमाम राजनीतिक पार्टियां पिछले लंबे समय से राम मंदिर को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के मुंह से कुछ सुनना चाहती थी। ऐसे में राम मंदिर को प्रधानमंत्री मोदी का एक लंबे समय बाद चुप्पी तोड़ना आपको किस तरह के संकेत देता है?

SHARE

Author: verified_user

0 Comments: