Monday, November 19, 2018

छत्तीसगढ़ में भाषण के दौरान नरेंद्र मोदी से हो गई बहुत बड़ी गलती, जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन!

SHARE
Pm modi

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ में बीजेपी का प्रचार करने के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे। लेकिन गांधी परिवार को घेरने के चक्कर में उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई। मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सीताराम केसरी का जिक्र करते हुए उन्हें दलित बता दिया।

पूरा वाकया छत्तीसगढ़ के महासमुंद की रैली का है जहां पीएम मोदी हजारों लोगों को संबोधित करने पहुंचे थे। भाषण के दौरान पीएम ने कहा कि दलित सीताराम केसरी को कांग्रेस अध्यक्ष पद का अपना कार्यकाल पूरा नहीं करने नहीं दिया, उन्हें सोनिया गांधी की ताजपोशी के लिए रास्ते से हटाया गया था। उन्होंने कहा कि एक परिवार की चार पीढ़ियों ने देश पर शासन किया और सत्ता में होने का फायदा उठाया, लेकिन देश को उनके शासन से फायदा नहीं हुआ।

पीएम मोदी ने भाषण में कहा, ‘मेरा सवाल है कि पांच साल के लिए इस परिवार से बाहर के एक व्यक्ति को अध्यक्ष बनाकर देख लीजिए। देश को पता है कि सीताराम केसरी दलित, पीड़ित और शोषित समाज से आए हुए व्यक्ति को पार्टी अध्यक्ष से कैसे हटाया गया था? कैसे बाथरूम में बंद कर दिया गया था? कैसे दरवाज से निकालकर फुटपाथ पर फेंक दिया गया था? इसके बाद मैडम सोनिया जी को बैठा दिया गया था।’

पीएम मोदी ने सीताराम केसरी को दलित बताकर बड़ी चूक कर दी क्योंकि केसरी दलित नहीं बल्कि पिछड़े वैश्य समाज से आते थे। उनका जन्म बिहार के दानापुर में हुआ था।
SHARE

Author: verified_user